बीजापुर में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे बीजेपी नेता, सीएम समेत आबकारी मंत्री और स्थानीय विधायक का पुतला फूंका

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजापुर में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे बीजेपी नेता, सीएम समेत आबकारी मंत्री और स्थानीय विधायक का पुतला फूंका

BIJAPUR. बीजापुर में बीजेपी के प्रदेश स्तर के नेताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आमसभा की। इस दौरान बीजेपी नेता भ्रष्टाचार और विकास को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे। इतना ही नहीं यहां पर सीएम भूपेश बघेल, आबकारी मंत्री कवासी लखमा और क्षेत्रीय विधायक विक्रम मांडवी का पुतला दहन भी किया गया। 





'कांग्रेस के राज में भ्रष्टाचार चरम पर'





छत्तीसगढ़ राज्य के अंतिम छोर का जिला बीजापुर विधानसभा में बीजेपी नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय, पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा समेत एक दर्जन बड़े नेता बीजापुर विधानसभा में चुनावी हुंकार भरी। राज्य सरकार के जमीनी स्तर पर चल रहे काम के अधूरे और आरक्षण पर आदिवासियों को गुमराह करने के आरोपों के साथ पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर होने का आरोप लगाया। विष्णुदेव साय और महेश गागड़ा ने कांग्रेस के नेताओं पर पूरे प्रदेश में स्थानीय भर्ती में पैसे लेने, अनुकंपा नियुक्ति में पैसा वसूलने का आरोप लगाया है।





ये खबर भी पढ़िए...





छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के चार साल पूरे, रायपुर में पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा-प्रदेश की पहचान बन गई ईडी और सीडी





रमन सिंह का आरोप- कांग्रेस ने जनता के साथ किया छल





इधर राजधानी रायपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ की जनता छली गई है। वादे पूरे नहीं हुए हैं । बीजेपी प्रदेश भर में जनसभाएं आयोजित कर कांग्रेस के इस 4 साल के कार्यकाल की पोल खोलेगी। रमन सिंह ने कहा कि उनके 15 साल के कार्यकाल में क्या कुछ हुआ है इसकी सार्वजनिक मंच में चर्चा होनी चाहिए।





चुनावी मोड पर बीजेपी





छत्तीसगढ़ में बीजेपी पूरे प्रदेश में इस प्रकार की सभाएं आयोजित कर कांग्रेस सरकार को जमकर निशाने पर ले रही है। कांग्रेस को घेरने के लिए और आगामी चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए अभी से चुनावी मोड में आ गई है।







BJP action mode regarding assembly elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections बीजापुर में बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं का पुतला जलाया बीजापुर में बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना छत्तीसगढ़ न्यूज विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में बीजेपी BJP burnt effigies of Congress leaders Bijapur BJP targets Congress Bijapur Chhattisgarh News